पृष्ठ

समर्थक

मंगलवार, 15 फ़रवरी 2011

धड़कन



तेरी जुदाई के डर से

काँप जाता है दिल मेरा

तेरे बिन जीने के खयाल से

सहर जाता है बदन मेरा

तेरे दिल की धड़कन से ही

धडकता है दिल मेरा

आज तू है तो है वजूद

तेरे बिन न कोई वजूद मेरा




20 टिप्‍पणियां:

  1. एक दूजे के लिए से भरी भावमयी अभिव्यक्ति

    उत्तर देंहटाएं
  2. itna pyar...:)
    wo bhi valentine day ke ek din baad..:)
    payari rachna..!

    उत्तर देंहटाएं
  3. बहुत ही सुन्दर अभिव्यक्ति.
    तू है तो मैं हूँ.
    आपकी कलम को सलाम.

    उत्तर देंहटाएं
  4. आप सभी का बहुत बहुत आभार|इसी तरह आप सभी मेरा हौसला अफज़ाई करते रहें| धन्यवाद ......

    उत्तर देंहटाएं
  5. "आज तू है तो है वजूद ,तेरे बिन न कोई वजूद मेरा "
    सुंदर समर्पण व एकाकार होने की अति उच्च भावाभिव्यक्ति.
    आभार.

    उत्तर देंहटाएं
  6. क्या यही प्यार है?
    आशीष
    ---
    लम्हा!!!

    उत्तर देंहटाएं
  7. प्रेम को समर्पित सुन्दर अभिव्यक्ति|धन्यवाद|

    उत्तर देंहटाएं
  8. एक अच्छा सन्देश ! शुभकामनायें आपको

    उत्तर देंहटाएं
  9. बहुत सुन्दर ! उम्दा प्रस्तुती! ! बधाई!
    आपको एवं आपके परिवार को होली की हार्दिक शुभकामनायें!

    उत्तर देंहटाएं
  10. आपको और सभी ब्लोगर जन को होली के शुभ अवसर पर हार्दिक शुभ कामनायें.

    उत्तर देंहटाएं
  11. होली का त्यौहार आपके सुखद जीवन और सुखी परिवार में और भी रंग विरंगी खुशयां बिखेरे यही कामना

    उत्तर देंहटाएं